Minecraft xbox 12_0_28 apk


crafters के लाखों ब्लॉक के अरबों तोड़ी है! अब आप मज़ा में शामिल हो सकते!
_____________
Screenshot


Version 1.12.0.28
Update date 3 July 2019
download 1,00,00,000+ downloads 

Download link click here to download👇👇


 download Google Play Store


अनंत दुनिया का अन्वेषण करें और घरों के सरलतम 
से महल की भव्यता तक सब कुछ बनाएं। असीमित मोड के साथ रचनात्मक मोड में खेलते हैं या खतरनाक मोड से बचने के लिए हथियारों और कवच को जीवित करते हुए, मोड में दुनिया में गहरी खदान है। मोबाइल उपकरणों या विंडोज 10 पर अकेले या दोस्तों के साथ बनाएँ, अन्वेषण करें और जीवित रहें।
अपने खेल का विस्तार करें:
बाज़ार - बाज़ार में नवीनतम सामुदायिक कृतियों की खोज करें! अपने पसंदीदा रचनाकारों से अद्वितीय मानचित्र, खाल और बनावट पैक प्राप्त करें।
स्लैश कमांड्स - ट्वीक कैसे खेल खेलता है: आप आइटम को दूर दे सकते हैं, मॉब्स को बुला सकते हैं, दिन का समय बदल सकते हैं, और बहुत कुछ कर सकते हैं।
ऐड-ऑन - फ्री ऐड-ऑन के साथ अपने अनुभव को और भी कस्टमाइज़ करें! यदि आप अधिक तकनीकी-इच्छुक हैं, तो आप नए संसाधन पैक बनाने के लिए गेम में डेटा-चालित व्यवहार को संशोधित कर सकते हैं।
मल्टीप्लेयर
Realms - कभी भी, कहीं भी 10 दोस्तों के साथ क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म पर खेलें, Realms पर कहीं भी, आपका अपना निजी सर्वर जिसे हम आपके लिए होस्ट करते हैं। एप्लिकेशन में निःशुल्क 30-दिवसीय परीक्षण का प्रयास करें।
मल्टीप्लेयर - एक मुफ्त Xbox लाइव खाते के साथ 4 दोस्तों के साथ ऑनलाइन खेलें।
सर्वर - मुफ्त बड़े पैमाने पर मल्टीप्लेयर सर्वर से जुड़ें और हजारों लोगों के साथ खेलें! विशाल समुदाय-संचालित दुनिया की खोज करें, अद्वितीय मिनी-गेम में प्रतिस्पर्धा करें और नए दोस्तों से भरे लॉबी में सामूहीकरण करें!
समर्थन: https: ///www.minecraft.net/help
और जानें: https: ///www.minecraft.net/

0 comments:

Post a Comment

My Instagram

https://www.instagram.com/?__coig_login=1